2WAP

Ma Tujhe Salam (in English)

15 replies 136 views
Song: Maa Tujhe Salaam Movie: Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram My respect to Mother India! Yahan vahan saara jahan dekh liya hai Kahin bhi tere jaisa koi nahin Assi nahin sau din duniya ghooma hai Nahin kahin tere jaisa koi nahin I have seen the whole world But there is none like you I took time to travel through the whole world But still couldn’t find anywhere like you Main gaya jahaan bhi Bas teri yaad thi Jo mere saath thi Mujhko tadpaati rulaati Sabse pyaari teri soorat Pyaar hai bas tera pyaar hi Wherever I went, Your memories were with me Which made me cry and long for you Your face is the most lovely There is just your love in me Maa tujhe salaam Maa tujhe salaam O Maa tujhe salaam I salute you,Mother India! Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Janam janam tera hoon deewana main Jhoomoon naachoon gaaoon tere pyaar ka taraana main Chanda nahin suraj nahin duniya ki daulat nahin Bas lootunga tere pyaar ka khazaana I am your lover since many births I sing and dance your anthem Neither the sun or moon,nor the wealth of this world I just want to rob the treasure of your love Ek nazar jab teri hoti hai pyaar ki Duniya tab to meri chamke damke mahke re Tera chehra suraj jaisa Chaand si thand hai pyaar mein When you give a glimpse full of love My world shines and feels fragnant Your face is like the sun, And your love is as cool as the moon Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Tere paas hi main aa raha hoon Apni baahein khol de Zor se mujhko gale laga le Mujhko phir woh pyaar de I am coming to you, Open up your arms Hug me tightly And give me love Tu hi zindagi hai Tu hi meri mohabbat hai Tere hi pairon mein jannat hai Tu hi dil tu jaan maa You are my life You are the love of my life I find heaven at your feet You are my heart as well as the soul Maa tujhe salaam Maa tujhe salaam O Maa tujhe salaam Maa tujhe salaam Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram Vande Mataram KrazyLyrics

Log in or join to reply.