2WAP

** agar tum mil jao **

10 replies 79 views
Agar tum mil jao Zamana chod denge hum If I get you, I will leave the world Agar tum mil jao Zamana chod denge hum Agar tum mil jao Zamana chod denge hum Tumhe paa kar zamane bhar se rishta tod denge hum After gaining you, I will break my bond with the whole world Agar tum mil jao Zamana chod denge hum Agar tum mil jao Zamana chod denge hum Bina tere koyi dilkash nazara hum na dekheinge Without you I will not look at any heart- warming scenery Bina tere koyi dilkash nazara hum na dekheinge Tumhe na ho pasand usko dobara hum na dekheinge What you do not like, I will not look at it again Teri soorat na ho jis mein Teri soorat na ho jis mein Woh sheesha tod denge hum The mirror in which your face is not there, I will break it Agar tum mil jao Zamana chod denge hum Tere dil mein raheinge tujhko apna ghar bana lenge I will stay in your heart, I will make you into my house Tere dil mein raheinge tujhko apna ghar bana lenge Tere khwaabon ko geheno ki tarah khud par saja lenge I will decorate myself your dreams as I do with jewellery Kasam teri kasam Kasam teri kasam Taqdeer ka roog mod denge hum I swear on you, I will bend the path of fate Agar tum mil jao Zamana chod denge hum Tumhe hum apne jism-o- jaan mein kuch aise basa lenge I will settle you in my body and soul in such a way Tumhe hum apne jism-o- jaan mein kuch aise basa lenge Teri khushboo apne jism ki khushboo bana lenge I will make your fragrance into the scent of my body Khuda se bhi na jo toote Khuda se bhi na jo toote Woh rishta jod lenge hum We will create a bond which cannot be broken even by God Agar tum mil jao Zamana chod denge hum Tumhe paa kar zamane bhar se rishta tod denge hum

Log in or join to reply.