Ek ladka or ladki ek dusre ko bahut
payar karte the. Ek din ladka mar
gaya, usne swarg me se ladki ko
kaha,Ek wada tha tera har wade k
piche.
Tu milegi har gali har darwaje
ke piche. Par kyu tu itni bewafaa
nikali, ek tu hi nahi thi mere janaze
ke piche..
Ladki ne ankh me ashu ke
sath jawab diya:- ek wada tha mera
har wade k piche Milungi har gali har
darwaje k piche....Tune hi mud kar
nahi dekha, ek aur janaza tha tere
janaze piche. .........
SACHCHA PYAR
7 replies
124 views
I Hate Ego But I Love Her...
I Hate Liars... But I Love Her....
I Hate Love.. But I Love Her....
I Hate My Life.. But I Love Her....
I Hate Myself... But I Love Her.....
I Hate Her... But Still The Answer Is
Damn Same I Love Her
..
A boy found a tear in his gf's eyes,
. . so he grabbed her in his arms
and hugged her tightly. But the girl
Still continued to cry. . .
Boy asked: Why are you still
crying ?? . . .
Girl : If for every tear,
i get a hug from you,
then i would cry forever.. ! !
Heart touching story aksy realy very emotional.......!!!good
thnx
yaha pe sacha pyar mumkin nahi. mai ek topic padha mere antim samay me sachmuch dil ko chhoo gaya.
princess_Suni: very emotional thanks for sharing
ye emotional hai lekin ek topic aur dekha mai mera antim samay ho sake tab padhiyega. sayad yaha v dost ke bare me kaha gaya haicute-shizuka: Heart touching story aksy realy very emotional.......!!!good
emotional hai lekin ek topic mai dekha mera antim samay. sayad ye bhi kafi emotinal laga mujhe