2WAP

friend

10 replies 126 views
Chahe tu ho kitna bhi door mein tujko nahi bhulunga mere yaar Tere liye mujhe jaan bhi deni pade toh mein de dunga mere yaar Yeh hamari yaari rahegi sada sada jiyenge marenge hasenge hum ek saath Choti si zindagi ko kaise jite hai humne sikha hai ek saath aane wali muskhilo se kaise ladte hai humnejhela hai ek saath,kal ka kya pata kya hona hai mujko mera yaar nahi khona hai. Chahe tu ho kitna bhi door mein tujko nahi bhulunga mere yaar Tere liye mujhe jaan bhi deni pade toh mein de dunga mere yaar First time we met we were just 15,blushing on a girl who was just13!! Never thought life would be so much fun,when we were togetherunder the sun!! It was 2008 I remember everything when I realized you were more than a friend!! Brand new shoes,brand new clothes,brand new watches,pullingsnf sheesha all day on the couches!!We can never getback the time that goes,all we canremember is the bowling at cos & pizza santinos,sleepless nights coz we were busy exploring mumbai in the cars and on the bikes!!To tell you the truth I would stand by your side,I will fight for you brother,I would fight till I die!! Chahe tu ho kitna bhi door mein tujko nahi bhulunga mere yaar Tere liye mujhe jaan bhi deni pade toh mein de dunga mere yaar!!
#9
Wo Kehti Hai Suno Jana Mohabbat Mom Ka Ghar Hai. Tapish Ye Bad Ghumani Ki Kahee'n Pighla Na De Isko. MaiN Kehta Hoon K Jis Dil Mai Zara Bhi Bad Ghumani Ho. Waha'n Kuch Aur Ho To Ho Mohabbat Ho Nahi Sakti. Wo Kehti Hai, Sada Aisey Hi Kya Tum Mujh ko Chaho gey. K Main Is Me Kami Bilkul Gawara Kar Nahi Sakti. MaiN Kehta Hoon, Mohabbat Kya Hai Ye Tumne Sikhaya Hai. Mujhe Tumsey Mohabbat K Siwa Kuch Bhi Nahi

Log in or join to reply.