Skip to content

Jhoote dost

_X-AJAY · Sep 27, 2013 18:37 52 249
_X-AJAY OP
Sep 27, 2013 18:37
Mai sach kahta hu yaha pe koi kisi ka nahi hai
52 replies
_X-AJAY OP
Sep 27, 2013 18:39
#
Yaha pe dosti sirf ek dikhaba hai jo jada se jayda 3-4 dino tak chalta hai. Koi kisi ka nahi hai
_X-AJAY OP
Sep 27, 2013 18:42
#
Yaha se pyar muhabbat aur dosti jaise subject pe ko charcha hee nahi hona chahiye
-LILY-
Sep 27, 2013 18:46
#
sorry ajay lekin tum dekho shout box pr treshar4 kya ulta fulta likh rha hai sry ajay pls
GhAyAl
Sep 27, 2013 19:26
#
Agreee wid u
kingkhan
Sep 27, 2013 19:30
#
Bilkul shi kha
_X-AJAY OP
Sep 27, 2013 20:31
#
laanat hai aise logo pe jo yha pyar muhabbat jaise topic pe post aur block banate ye ek chhalawa hai aur kuchh nai true love ek gaali ke samaan hai jo ' true love ' ka naam nahi ye muh pe karaara tamaacha marne ke samaan hai
_X-AJAY OP
Sep 27, 2013 20:39
#
tum post rply me kyu sory bol rahi ho lily
RiC_L
Sep 27, 2013 20:50
#
Ha bhai aap sahi bole rhe hai yha par sab jhut hai
Shush14
Sep 27, 2013 20:58
#
sorry to say ajay but i got some very true friends who are still in touch with me from past 4 years.. so its wrong to say ki yaha ki friendship sirf dikhaawati hai.. if tumhe lage aisa kuch to bhai wo clearly friendship nai hai us friendship k chakkar me hi matt pado. or sabse badi baat kisi ko blame karne se pehele ye socho mene aisa kya kia us friendship ko sacha banane k lie.. thode hi dost banan par dosti par sache dost banao..
_RAHUL
Sep 30, 2013 06:16
#
yar yha PE soch samajh ke dost banana chahiye
Smartone
Oct 3, 2013 04:08
#
Shush14: sorry to say ajay but i got some very true friends who are still in touch with me from past 4 years.. so its wrong to say ki yaha ki friendship sirf dikhaawati hai.. if tumhe lage aisa kuch to bhai wo clearly friendship nai hai us friendship k chakkar me hi matt pado. or sabse badi baat kisi ko blame karne se pehele ye socho mene aisa kya kia us friendship ko sacha banane k lie.. thode hi dost banan par dosti par sache dost banao..
yahape apke dost ka riyal fact....nai diktha hena .only leters ,,jo lika he o .. Hum jaise padthe he vaise uska arth bantha he
Fremder_Aryan
Oct 6, 2013 07:15
#
Shush14: sorry to say ajay but i got some very true friends who are still in touch with me from past 4 years.. so its wrong to say ki yaha ki friendship sirf dikhaawati hai.. if tumhe lage aisa kuch to bhai wo clearly friendship nai hai us friendship k chakkar me hi matt pado. or sabse badi baat kisi ko blame karne se pehele ye socho mene aisa kya kia us friendship ko sacha banane k lie.. thode hi dost banan par dosti par sache dost banao..
well post...
_X-AJAY OP
Oct 9, 2013 17:52
#
kavi khatta kavi mitha mahsus krta hu.
_ShAnE_StArK_
Oct 9, 2013 18:16
#
hmm ho sakta hai..
_RAHUL
Oct 11, 2013 01:05
#
sahi hi ajay bhai.
VIRU
Oct 11, 2013 04:56
#
dost bo v jhoota . ha ha ha ha ye ko s nayi cheez hi
SOHAIL-KHAN
Oct 11, 2013 13:05
#
Han bilkul thck khea rhy ho tum aaj k kal koi kisi ka ni hy
_X-AJAY OP
Oct 23, 2013 17:20
#
ha hote hai
_X-AJAY OP
Oct 27, 2013 17:41
#
ha ye hote hai
_X-AJAY OP
Oct 29, 2013 17:59
#
yaha jada aisa hee hota hai.