Skip to content

___hona chahiye,,___to___bhi hote hain type jokes

Kakaji · Jun 12, 2013 02:19 10 85
Kakaji OP
Jun 12, 2013 02:19
Naam SALMAN hona chahiye, khan to SHAHRUKH bhi hai smiley) smiley) smiley Ladki aurat honi chaheia. Mahila to jaywerdane bi hai. Naam Shahrukh hona chahiye, Salman to Khurshid bhi hai smiley ladki simple honi chaiye, Sec C toh 1/CosC bhi hota hai.... Logon Ke Pass Dil Hona Chahiye, Cena Toh John KePass Bhi Hai.. Soch sidhi honi chahiyee...Ulta to tarak mehta ka chasma bhi hai...!!! mard badsha jaisa hona chahiye....bodyguard to kutta bhi hota hey Reply me dum hona chahiye, hmm toh bhais bi krti ha... Ladki sanskari honi chahye.. deshi to daru bhi hoti hai.. engineering main back lagni chahiye All clear to shampoo bhi hote hai ladki mai attitude hona chaiya angry to birds bhi hotay hai Gf pe bharosa hona chahiye, shaq to Cid me Acp bhi krta he.. kasab ko goli marni chahiye thi,hang toh mera phone bi hota hai Bathroom me hair drier hona chahiye, Towel to Sreesanth ke pass bhi hai Global currency rupees honi chahiye, Dollar toh underwear bhi hai.. Ladki mein Akal hona chaiye,,Surat to Gujrat me b haismiley Gharo mai windows honi chahiye. Gates to bill b h. Ladki Mai Attitude Hona Chahiye... Angry To Aaj Kal Birds Bhi Hote Hai: Pm modi hona chahiye, silent mod par to mera fon b aa jata hai Ladki loyal honi chahiye, cheating to engineering students bhi karte hai Music LOUD honi chahiye,SILENT toh apna PM bhi hai... mausam rainy hona chaheye.....sunny to leone v hai ladki tameej wali honi chahiye badatmeez to mera dil bhi h Ladka robinhood hona chahiye,pandey to poonam bhi hai.... Admin limit main rehna chahiye Unlimited to mera data plan bhi hai Engineer k pass Job honi chahiye, Degree to thermometer k pass bhi hai smiley BADA Hona Chahiye...KHADE toh Log Bhi Hote hien.... Pizza indian hona chahiye, italian to sonia bhi hai Ladki samajdar honi chahiye Lovely toh University bhi hai O_O phone nokia hona chaiye apple to fruit bhi hote ha Cricketer Sachin Jaisa Hona Chahiye Dhoni To Toilet Mein Bhi Hai Mother teresa honi chahiye, Mamta toh kulkarni Aur benarji bhi hai. Dessert mei ice cream honi chahiye Falooda toh izzat ka bi hota hai Degree engineering ki honi chahiye... Medical to stores bhi hote h...:p smiley
10 replies
KingFISHER
Jun 12, 2013 04:19
#1
Isme dum hai !
_rOcK_
Jun 13, 2013 13:30
#2
No 1 smiley
Rajboy.raj
Jun 15, 2013 05:24
#3
smiley
S-ALI.RAZA
Jul 25, 2013 01:06
#4
Bhot acha hai waha smiley
S-ALI.RAZA
Feb 7, 2014 10:01
#5
smiley hohohoho
saahir
Feb 7, 2014 13:25
#6
Kakaji jesa sahi hona chahiye 2wap par budy hota hai aur budy hoty bhi hai.
Rohan786
Feb 7, 2014 13:31
#7
Ek number.....
_AArYaN_
Feb 12, 2014 22:11
#8
oh thats right yaar gud
SAFDAR
Apr 4, 2014 10:55
#9
Fit hai boss
USMAN.KHAN
Apr 17, 2014 04:29
#10
Wa g wa bhot achi lines hy