Skip to content

Gul dabangg

Insenus_AmoR · Aug 8, 2011 11:41 11 70
Insenus_AmoR OP
Aug 8, 2011 11:41
Gul ne apni Girlfriend ko bahut maara, Toh woh darr k use chorr ker bhaag gayi. Zeus nae pucha- tu ne Kya kiya?????? ... Gul-Maine uska chehra, thappad maar-maar kar laal kar diya. zeus-Kyo ????? Gul-Kyon ki usne mujhse kaha tha ki "Thapad" se darr nahi lagta Sahab "Pyar" se lagta hae. Saala hamse dialouge... smiley
11 replies
Basim360
Aug 8, 2011 11:45
#1
smiley again
__NaUtY_aKkI__
Aug 8, 2011 11:53
#2
smiley Waise p to kali hai to uska gal bahot lal nhi dikega smiley
Qube
Aug 8, 2011 11:55
#3
smiley hahahahahahaha pagal
Someone
Aug 8, 2011 12:34
#4
Salo hanso mat... Uski Gf ne case kar diya is liye Gul jail main hai. smiley
__NaUtY_aKkI__
Aug 8, 2011 12:36
#5
smiley Case kiya smiley
SpArKo
Aug 8, 2011 13:16
#6
Achha hua usne ye nahi keh diya ki "sex" se dar nahi lagta smiley Warna viagra bhi kam pad jata smiley
_GuL_
Aug 8, 2011 14:13
#7
Vipul: Salo hanso mat... Uski Gf ne case kar diya is liye Gul jail main hai. smiley
nai bhie inspector vipul nai chor deya...smiley
_GuL_
Aug 8, 2011 14:15
#8
mast joke thaa? Aur mere nature ke qarib be thaa?smiley
Qube
Aug 8, 2011 14:15
#9
smiley tab bed tut jata
SpArKo: Achha hua usne ye nahi keh diya ki "sex" se dar nahi lagta smiley Warna viagra bhi kam pad jata smiley
angel.smart
Aug 11, 2011 13:12
#10
nice one afaque
Aman.Rana
Dec 9, 2013 04:16
#11
smiley -hahahaha-